छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महतारी हुंकार रैली में शामिल होने रायपुर से बिलासपुर रवाना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महतारी हुंकार रैली में शामिल होने रायपुर से बिलासपुर रवाना

BILASPUR. 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लिए बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसके लिए दिग्गज भाजपा नेताओं का भी छत्तीसगढ़ आना शुरू हो गया है। इसी क्रम में केंद्रीय महिला और बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी छत्तीसगढ़ पहुंची हैं। जानकारी के अनुसार स्मृति ईरानी रायपुर पहुंचकर एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंची। यहां से बीजेपी नेताओं से मुलाकात करके बिलासपुर रवाना हो गई हैं। स्मृति बिलासपुर के नेहरु चौक पर महतारी हुंकार रैली में शामिल होंगी। 





बिलासपुर में केंद्रीय मंत्री ईरानी सबसे पहले छत्तीसगढ़ भवन जाएंगी। इसके बाद जगमल चौक स्थित पटेल मैदान से महतारी हुंकार रैली का नेतृत्व करेंगी। यह रैली नेहरू चौक जाकर एक जनसभा में बदल जाएगी। स्मृति ईरानी को इस जनसभा में मुख्य वक्ता के तौर पर बुलाया गया है। रैली के बाद स्मृति ईरानी वापस रायपुर होकर दिल्ली लौट जाएंगी। 





रैली से पहले वार-पलटवार 



इस रैली के साथ सियासत भी शुरू हो गई है। बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता रंजना साहू और बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि कांग्रेस राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है। उनके कुपोषण एनीमिया में भारी वृद्धि हुई है। इस मामले में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को देश में पहले स्थान पर ला दिया है। प्रदेश की महिलाओं को उत्पीड़न से बचाने बीजेपी महिला मोर्चा सरकार के खिलाफ सड़क पर शंखनाद कर रहा है। वहीं, कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को खुली चुनौती दी है। साथ ही महतारी हुंकार रैली को ढकोसला बताया। रंजीत ने कहा कि स्मृति ईरानी यदि वास्तव में महिलाओं के साथ खड़ी हैं तो 1100 रुपए गैस सिलेंडर का विरोध करें। मैं कांग्रेस में होने के बाद भी आपके साथ बैठकर गैस सिलेंडर की कीमत का विरोध जरूर करुंगी।







 



केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी Union Minister Smriti Irani महतारी हुंकार रैली सियासत महतारी हुंकार रैली में केंद्रीय मंत्री ईरानी शामिल स्मृति ईरानी का छत्तीसगढ़ दौरा Mahtari Hunkar Rally Politics Union Minister Irani involved in Mahtari Hunkar Rally Smriti Irani visit to Chhattisgarh छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News